logo

रौशन मिश्रा संग सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने ली बीजेपी की सदस्यता, वरुण साहू ने किया स्वागत 

news087.jpg

रांची 

बीजेपी, रांची महानगर जिला के अध्यक्ष वरुण साहू की अध्यक्षा में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान पिस्का मोड़ निवासी, सामाजिक कार्यकर्ता रौशन मिश्रा के नेतृत्व में सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ताओं और  समाजसेवियों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। मौके पर उपस्थित रांची विधायक सीपी सिंह ने रौशन मिश्रा तथा उनके नेतृत्व में सदस्यता ग्रहण कर रहे सभी कार्यकर्तागण का बीजेपी परिवार में स्वागत किया। कहा कि युवाओं के जुड़ने से बीजेपी परिवार और मजबूत होगा। 


वरुण साहू ने सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत बीजेपी का अंग वस्त्र पहनाकर किया। महानगर अध्यक्ष ने इस अवसर पर कहा की आज झारखंड की जनता त्राहि त्राहि कर रही है। झारखंड सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन मानवता और कर्तव्य को ताक पर रख कर नृत्य कर रहे हैं। झारखंड की जनता सब देख रही है। हेमंत सोरेन को सबक सिखाने और सड़ चुकी सरकार को शासन से बेदखल करने के लिए हज़ारों की संख्या में लोग बीजेपी से जुड़ रहे हैं। वरुण साहू ने यह भी कहा कि आने वाले चुनाव में हेमंत सरकार सत्ता से बाहर होगी। मिलन समारोह का संचालन बलराम सिंह ने तथा धन्यवाद ज्ञापन जितेंद्र वर्मा ने किया। 

मिलन समारोह में मुख्य रूप से रांची विधायक सीपी सिंह, रांची महानगर अध्यक्ष वरुण साहू के साथ संजय जसवाल, ललित ओझा, बलराम सिंह, जितेंद्र वर्मा, विनय कुमार सिंह, पायल सोनी, ओम प्रकाश पाण्डे सहित अन्य रहे। मौके पर शालिग्राम ओझा, संतोष कुमार, रविशंकर सिंह, ओम निवास तिवारी, प्रवीण गुप्ता, जितेंद्र कुमार, नामित लाल, रौशन झा, पवन सिन्हा, विक्रांत सिंह, शुभम कुमार, सरोज कुमार, विशाल कुमार, अर्पण गुप्ता, सचिन यादव, श्याम गुप्ता, नंदकिशोर सिंह, अभय संकर, विश्वनाथ घोष, पंकज गुप्ता, चंदन झा सहित सैकड़ों की तादाद में लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। 

Tags - BJP membership Roshan Mishra Varun Sahu  Jharkhand News News Jharkhand